воскресенье, 21 июля 2019 г.

रूट कैसे करे Evertek V1 Max

रूट टेम्पलेट एन

मैं आपको यहाँ बताता हूँ एवरटेक वी 1 मैक्स को रूट अधिकार मिलने के बारे में. मैं व्यक्तिगत अनुभव से आश्वस्त था कि यह एक सामान्य कंप्यूटर उपयोगकर्ता के लिए संभव है, एंड्रॉइड विशेषज्ञ होने के लिए आवश्यक नहीं है।

रूट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूर्ण पहुंच है, इसके साथ आप सिस्टम एप्लिकेशन को हटा सकते हैं, एप्लिकेशन को मेमोरी कार्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं, प्रोसेसर की आवृत्ति बदल सकते हैं,

एवरटेक वी 1 मैक्स को रूट अधिकार

निर्देश उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास विंडोज परिवार के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक कंप्यूटर है।

रूट टेम्पलेट एन
  • फोन के बैटरी पैक को 40% या उससे अधिक चार्ज करें, यह एक सुरक्षा जाल के रूप में किया जाता है।
  • Android सेटिंग में USB डीबगिंग चालू करें
  • डाउनलोड नवीनतम संस्करण रूटखप प्रो 2.9 साथ rootkhp.pro कंप्यूटर पर, यह ऐसा था और 3.0 बीटा
  • Rootkhp प्रो लॉन्च करें,
  • रूट बटन पर क्लिक करें
    रूट टेम्पलेट एन
  • संदेश सामने आना चाहिए "उपकरण सत्यापित करें ..." ऐसा कुछ, फिर जड़ होने की प्रक्रिया शुरू होती है
  • अंत में, 15 मिनट के बाद एक संदेश उड़ता है। "बधाई हो…।" रूट एक्सेस के लिए बधाई।
    रूट टेम्पलेट एन

और अगर कुछ काम नहीं करता है, तो आपको एक त्रुटि दिखाई देगी। यदि आपके पास प्रश्न हैं, तो पूछें, मैं मदद करने की कोशिश करूंगा।

किन कार्यक्रमों ने मेरी मदद नहीं की

रूटख्प प्रो का उपयोग करने से पहले, मैंने बैदुरोट के माध्यम से रूट प्राप्त करने की कोशिश की, दुर्भाग्य से, इसने एक त्रुटि जारी की।

Комментариев нет:

Отправить комментарий